नूंह हिंसा पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, बोले- अब बर्दाश्त नहीं होता, ये कहर… क्यों…किसके लिए?

हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा की आग दिल्ली-एनसीआर तक फैल चुकी है। बीते दिन गुरुग्राम में कई तरह की घटनाएं हुईं। कहीं किसी को मार दिया गया तो कहीं आग लगा दी गई। हरियाणा से लेकर गुरुग्राम तक फैली हिंसा के बारे में जानकर सिर्फ आम आदमी ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी भड़क गए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इतना ही नहीं, दंगों की वजह से प्रभावित हो रहे लोगों के लिए प्रार्थना भी की है।

इन सेलेब्स का फूटा गुस्सा
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”ये कहर… क्यों…किसके लिए? बख्श दे मालिक…अब तो बख्श दे…..अब बर्दाश्त नहीं होता।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “अपने वतन में तेरी दुनिया में मुझे अमन शांति भाईचारा चाहिए।” वहीं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लिखा- “ना किसी का घर जला, ना किसी की दुकान, बस जल रही थी इंसानियत, देख रहा इंसान।” बता दें, धर्मेंद्र और सोनू सूद का ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

कुछ ऐसे हैं नूंह के हालातहरियाणा के नूंह (मेवात) में विश्व हिंदू परिषद की ब्रज मंडल यात्रा के दौरान शुरू हुई हिंसा में अब तक छह लोगों की मौत हो गई है। नूंह में सोमवार को आग की तरह फैली इस हिंसा के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया था। सिर्फ नूंह में ही नहीं इस हिंसा का असर गुरुग्राम और पलवल जिले में भी देखने को मिला। नूंह की हिंसा के विरोध में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली-NCR के 23 इलाकों में रैलियां करने का ऐलान किया है। हालांकि, इन रैलियों को पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है।