नॉर्थईस्ट और हैदराबाद की नजरें तीसरें स्थान पर पहुंचने पर

वास्को। पिछले सत्र में हैदराबाद एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की तालिका में सबसे नीचे थे लेकिन इस सत्र जब रविवार को जब दोनों का आमना-सामना होगा तो उनकी नजरें तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचने की होगी।

दोनों टीमों ने इस सत्र में शानदार प्रदर्शन किया है और वे प्लेऑफ में जगह पक्की करने की दौड़ में बने है। दोनों टीमों ने नाम 15 मैचों में 22-22 अंक है लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण हैदराबाद चौथे जबकि नार्थईस्ट पांचवें पायदान पर है। हैदराबाद की टीम पिछले सात मैचों से अजेय है जबकि नार्थईस्ट की टीम पांच मैचों से अजेय हैं।

नार्थईस्ट ने ये पांचों मैच अंतरिम कोच खालिद जमील के देखरेख में खेले है। हैदराबाद के कोच मैनुएल मारक्वेज विपक्षी टीम क्र हालिया प्रदर्शन से वाकिफ है। उन्होंने कहा, ‘‘खालिद का काम अच्छा है क्योंकि एटीके मोहन बागान, जमशेदपुर और मुम्बई सिटी के खिलाफ जीतना आसान नहीं है।

साथ ही अगर आप गोवा के खिलाफ 0-2 से पीछे हैं और फिर आप 2-2 से ड्रा खेलते हैं तो यह शानदार उपलब्धि है। मेरी नजर में खालिद ने खिलाड़ियों के अंदर आत्मविश्वास का संचार किया है हम अगर अपने तरीके पर कायम रहे तो हमारे जीतने के पूरे आसार हैं।’’

खालिद हालांकि मानते हैं कि टीम की हालिया सफलता किसी एक खिलाड़ी के कारण नहीं बल्कि सबकी मेहनत का नतीजा है। खालिद ने कहा, ‘‘यह जीत किसी एक की मेहनत का नतीजा नही है। हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है, खिलाड़ी अपना काम कर रहे।हैदराबाद एक अच्छी टीम है और वे बहुत अच्छी तैयारी करते हैं।