न्यायालय कक्ष में गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का आरोप -बीडीओ वायरल


सुरेन्द्र सिंह भाटी@थाना ककोड़ के कस्बा ककोड़ निवासी उमर मोहम्मद पुत्र चांद मोहम्मद सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो वायरल कर बताया है कि मेरा अपनी पत्नी उजमा के मायके वालों से न्यायालय बुलंदशहर में मामला चल रहा है दिनांक 21 अक्टूबर 2021 को मैं तारीख पर गया था मै न्यायालय कक्ष दो में तारीख ले रहा था।

तभी मेरे ससुराल वालों ने मेरे साथ न्यायालय कक्ष में ही गाली गलौज व जान से मारने की धमकी और मारपीट पर उतारू हो गए। जिसमें मेरे साले हाजी इमरान पुत्र हाजी कदीर निवासी मोहल्ला मुफ्ती वाड़ा शिकारपुर ने मेरे साथ सबसे ज्यादा गाली गलौज बदतमीजी की थी। न्यायालय के अधिकारियों ने उन लोगों को अपने कार्यालय से डांट कर भगा दिया था। और मैं अपनी जान बचाते हुए एसएसपी महोदय के समक्ष प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा।

एसपी महोदय ने तुरंत ही कोतवाली नगर बुलंदशहर को कार्यवाही करने के आदेश दिए मगर पुलिस का में उस दिन से आज तक कोतवाली नगर के चक्कर काट रहा हु।और मुझे पुलिस से शिर्फ़ यही आश्वासन मिलता है की हम आपका मुकदमा दर्ज कर लेंगे।

मगर आज दिनांक 7 नवंबर 2021 तक मेरा कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। मने पुलिस से मुकदमा दर्ज करने की गुजारिश की है नहीं तो मेरा साला हाजी इमरान मेरी हत्या कर देगा।