न्यूज चैनल एंव समाचार पत्र के कार्यालय का उद्घाटन

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर इंडिया न्यूज़8 न्यूज पोर्टल यूट्यूब चैनल व लोकनायक भारत न्यूज पेपर का यमुनापुरम आवासीय कॉलोनी के सामने कमर्शियल बेल्ट में शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश भाटी जी के द्वारा फीता काटकर कार्यालय का उद्दघाटन समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर ब्यूरो चीफ सुरेंद्र भाटी ने पत्रकारों को बताया कि पिछले 15 वर्षों से वो पत्रकारिता जगत से जुड़े है दैनिक समाचार पत्र पंजाब केसरी, सहित अन्य बहुत से समाचार पत्रों में पत्रकारिता करने के पश्चात अब उन्होंने पिछले तीन वर्षो सें अपना हिन्दी समाचार पत्र लोकनायक भारत एवं ‘ इंडिया न्यूज़8 ‘यूट्यूब न्यूज चैनल शुरू किया है। साथ दीपक शर्मा ने बताया कि शुरू से ही उन्होंने निष्पक्ष पत्रकारिता की है जिसके चलते उनको प्रदेश की अनेक नामी सामाजिक संस्थाओं की ओर से कई बार सम्मानित भी किया गया है।


वरिष्ट पत्रकार मुकुल शर्मा ने बताया कि समाचार पत्र व यूट्यूब चैनल के शुभ अवसर पर बधाई देता हूं और कामना करता हु की लागत समाज की उन अच्छाइयों को छापूंगा जो समाज के उज्ज्वल भविष्य के काम आएगी और सभी को नववर्ष की सभकामनाये दी।


वरिष्ट पत्रकार अरुण चौधरी ने कहा कि कलाम की शेर लगातार चलती रहनी चाहिए समस्त पत्रकारों की तरफ से नवबर्ष की सभकामनाये व कार्यालय उद्घाटन के शुभ अवसर पर पर बधाई दी गयी।

सचिन शर्मा ने बताया कि उनका शुरू से एक ही उद्देश्य रहा है कि समाज में छुपी बुराइयों तथा सामाजिक सत्य को अपनी पत्रकारिता के माध्यम से उजागर करना जिसे वह आज भी बख़ूबी निबाह रहे है ।

इस अवसर पर जिला संवाददाता सुरेंद्र भाटी ने जरूरत मंदों को राशन वितरण किया राशन पाकर तमाम गरीबों ने कार्यालय के उज्जवल भविष्य के लिए दुआएं ( प्रार्थनाएँ ) की।

इस अवसर पर बुलंदशहर के वरिष्ठ पत्रकार मुकेश शर्मा दीपक शर्मा अनिल तोमर प्रदीप तोमर जावेद खान सुरेश भाटी जहीर खान कपिल तोमर अरुण चौधरी विक्रम राणा हिना खान जेपी गुप्ता शिवांक शर्मा पत्रकार एवम बृजेश शर्मा एडवोकेट अनिल शर्मा नितिन ठाकुर सचिन मूला आदि लोग मौजूद रहे।