पढेंगी बेटी तो आगे बढेंगी : विधायक संजय शर्मा

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर : जहांगीराबाद क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा, ने कहा कि बेटी पढ़ाकर ही आगे बढ़ सकतीं है विधायक संजय शर्मा नगर के मौहल्ला वंशीधर चौक में बेटियों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे उन्होंने कहा कि कि बेटियों के पढ़ने से दो परिवारों का भविष्य उज्जवल होता है।

उन्होंने कहा अपनी विधानसभा क्षेत्र में बेटियों को पढ़ाई के प्रति जागरूक करने के लिए वह इंटर व हाईस्कूल पास करने वाली बेटियों को सम्मानित कर रहें है उन्होंने कहा कि इस श्रंखला में अब तक हजारों बेटियों को सम्मानित किया जा चुका है उन्होंने बताया कि आगे भी यह अभियान जारी रहेगा कार्यक्रम में दर्जनों बेटियों को विधायक संजय शर्मा, ने हाथ व दीवार घड़ी देकर सम्मानित किया उन्होंने बेटियों से आगे की पढ़ाई के बारे में जानकारी कर उन्हें आगे काम आने वाले आवश्यक टिप्स भी दिए बेटियों ने भी विधायक से आगे के भविष्य के लिए खुलकर चर्चा की।

कार्यक्रम का संचालन व्यापारी सुरक्षा फोरम के अध्यक्ष विनय अग्रवाल ने किया इस मौके पर डा. नीरज अग्रवाल, पालिकाध्यक्ष डा. सूरजभान माहुर, भाजपा नेता कृष्णकांत वार्ष्णेय, सभासद नवीन बंसल, विनीता अग्रवाल, अमित बंसल, राजकुमार गर्ग, सन्दीप बंसल, संजू कंसल, संजय गुप्ता, मनोज गुप्ता, लक्ष्मी कंसल, संजय वर्मा, सोनू शर्मा, अवधेश कंसल, मुकेश गुप्ता, शिवकुमार गर्ग, रोहित कोरी, आदि मौजूद रहे ।