पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट की बेहद शर्मनाक हरकत आई सामने

पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट की बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है. जिसकी वजह से ये रेस्टोरेंट विवादों में आ गया है. कराची के एक रेस्टोरेंट ने बॉलीवुड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के एक सीन को सोशल मीडिया पर डाला है.

इस सीन में आलिया भट्ट हैं. आलिया भट्ट के वीडियो क्लिप को मर्द ग्राहकों को दिए गए ऑफर के तहत शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने के बाद अब विवाद शुरू हो गया है. यही नहीं, पोस्टर के साथ रेस्टोरेंट ने पुरुषों के लिए 25 फीसदी छूट की घोषणा की. रेस्टोरेंट स्विंग ने इस पोस्टर को कैप्शन के साथ शेयर किया है.

रेस्टोरेंट ने आखिर क्या किया?

बता दें कि, पाकिस्तान के कराची स्थिति एक स्विंग रेस्टोरेंट ने बॉलीवुड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक सीन का इस्तेमाल करके मर्द ग्राहकों को ऑफर दिया है. रेस्टोरेंट ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसकी जमकर आलोचना हो रही है. वीडियो क्लिप ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म का है, फिल्म में आलिया ने एक वेश्या की भूमिका निभाई थी. जो बाद में एक प्रभावशाली वेश्यालय की मालिक बन जाती है. बता दें कि, इस फिल्म में एक एक सीन है, जहां आलिया भट्ट ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे कर रही हैं. कराची के इस रेस्टोरेंट ने अब पब्लिसिटी के लिए इसी सीन का इस्तेमाल किया है.

ग्राहकों को 25 प्रतिशत छूट देने का वादाकराची के स्विंग रेस्टोरेंट ने आलिया भट्ट के उस पोस्टर के साथ ‘सिर्फ पुरुषों के लिए 25 फीसदी छूट’ के साथ एक ऑफर निकाला है. बता दें कि, रेस्टोरेंट ने सोमवार को ये ऑफर निकाला. इसके साथ ही कैप्शन भी लिखा है, ‘आजा ना राजा, किसका इंतजार है?’ पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. रेस्टोरेंट की इस हरकत के बाद इसकी चारों तरफ काफी आलोचना की जा रही है. यूजर्स इसे प्रचार करने का बेहद ही घटिया हरकत बता रहे हैं.