पार्क की जमीन पर अवैध रूप पार्किंग बनाए जाने के विरोध में प्रदर्शन

In8 @ नई दिल्ली। शहजादा बाग इन्द्रलोक में स्थानीय विधायक की शह पर नियमों को ताक पर रख पार्क खत्म कर उसकी जगह पार्किंग बनाये जाने के विरोध में आज बुधवार को पार्किंग स्थल पर विशाल प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन का नेतृत्व उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस दल की नेता एवं वरिष्ठ पार्षद प्रेरणा सिंह ने किया।

प्रेरणा सिंह ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सोमदत्त की सहमति से नगर निगम के वारड् नंबर 82 आनंद पवर्त स्यिथत शहजादा बाग फैज -2 में डिसपेंसरी के सामने पार्क की जमीन पर अवैध रूप पार्किंग बनाई गई है जिसे लेकर स्थानीय निवासियों में जबरदस्त रोष है। प्रेरणा सिंह ने कहा कि आसपास के इलाके में एक यही पार्क था जिसमें बच्चे खेलते थे।इसके अलावा पार्क में सामाजिक और धार्मिक आयोजन भी किए जाते थे लेकिन कमाई के लालच में आम आदमी पार्टी के विधायक ने अपने चहेते ठेकेदार को यह पार्क पार्किंग के रूप में आवंटित करा दिया।

प्रेरणा सिंह ने आरोप लगाया कि लोगों के विरोध व क्षेत्र में छवि बिगड़ती देख आप विधायक बौखला गये है और बौखलाहट में वे पुलिस में उनकी झूठी शिकायत कर रहे है तथा माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है जबकि क्षेत्र के लोगों सारी असलियत जानते है। सुश्री प्रेरणा सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी व उसके विधायक के जनविरोधी कार्यो को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस हर स्तर पर इसका पुरजोर विरोध करेगी।