पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद एक पक्ष की तरफ से चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर के ककोड़ कोतवाली के गांव भदौरा में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मारपीट तथा घर में घुसकर गोलियां चलाने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।गांव निवासी मुन्ना पुत्र फजर खां ने कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि रविवार शाम वह अपने साथी इरशाद पुत्र अकबर के साथ धार्मिक स्थल पर जा रहा था।तभी रास्ते में रोहित उर्फ सेठ पुत्र रविशंकर ने पुरानी रंजिश को लेकर गालीगलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।जिसका बीचबचाव मुन्ना ने करा दिया। इसके बाद रोहित ने फोन करके सोनू, राजेन्द्र पुत्रगण महेन्द्र व महेन्द्र पुत्र रघुवीर को बुला लिया। तीनों पिता पुत्र हथियारों से लैस होकर मुन्ना के घर में घुस गए। तथा मुन्ना से मारपीट करने लगे।बीचबचाव को आई मुन्ना की पत्नी के साथ गालीगलौज करते हुए बदतमीजी तथा अश्लील हरकत की।

शोर मचाने पर अन्य लोगों को आता देख आरोपियों ने मुन्ना पर गोली चला दी। जिससे मुन्ना बाल बाल बचा। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मुकदमे में बताया गया है कि पीड़ित परिवार घटना से भयभीत है।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र मलिक का कहना है कि मामूली कहासुनी के विवाद में दो परिवारों के बीच मारपीट का मामला है। एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।