पुलिस ने अवैध रुप से ले जाई जा रही शराब से भरा ट्रक पकड़ा

IN8@पुन्हाना …..पुन्हाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पुन्हाना होडल रोड से अवैध शराब को ले जा रहे एक ट्रक को कब्जे में लिया है। ट्रक से अवैध शराब की 507 पेटी (6084 बोतल) बरामद की गई है साथ ही ट्रक को भी कब्जे मेेें ले लिया है।। हालांकि पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गये जिनकी पहचान पुलिस ने कर ली है। इस मामले में पुन्हाना सिटी पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया गया है।


जानकारी के मुताबिक सिटी चौकी में नियुक्त एएसआई तेज सिंह शनिवार को बस स्टेंड पर अपनी टीम के साथ मौजूद था तभी गुप्तचर द्वारा सूचना मिली की पुन्हाना होडल रोड पर लजीज रेस्टोरेंट के नजदीक इरफान पुत्र रजाक निवासी दल्लाबास ने अपने कबाडे़ की दुकान में कहीं से अवैध अग्रेजी शराब की पेटियां लाकर छुपा रखी है जिनको बेचने के लिये इरफान ट्रक में लोड करवा रहा है।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर छापा मारा तो तीन लोग कबाड़े की प्लॉट में अवैध शराब को ट्रक में भर रहे थे जो पुलिस को देखकर खेतों की ओर भागने में कामयाब हुये जिनकी पहचान पुलिस ने कर ली। पुलिस टीम ने मौके से अवैध शराब सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया और आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।