प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जेवर रैली में जायेंगे किसानों के एक हजार ट्रैक्टर- सुधीर कुमार त्यागी


सुरेन्द्र सिंह भाटी@ककोड़ ( गौरी शंकर)। जेवर में बनने जा रहे अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए 25 नवंबर को होने वाले भूमि पूजन एवं प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की रैली में क्षेत्र से एक हजार किसानों के ट्रैक्टर जायेंगे।

यह जानकारी किसान कल्याण परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार त्यागी ने झाझर स्थित बालाजी धाम मंदिर पर आयोजित बैठक में दी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बैठक में बताया कि जेवर विधायक धीरेन्द्र प्रताप सिंह के अथक प्रयास से जेवर क्षेत्र में अन्तर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे बनने का सपना साकार हुआ हैं। जेवर विधायक ने दिनरात एक करके केन्द्रीय सरकार, प्रदेश सरकार एवं किसानों को सहमत कर हवाई अड्डा बनवाने में अहम भूमिका निभाई है।

शुक्रवार को आयोजित बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार त्यागी ने किसानों की समस्याओं पर चर्चा करते हुए 25 नवंबर को जेवर में बनाए जा रहे हवाईअड्डे के लिए भूमि पूजन व प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री की रैली में भारी भीड़ जुटाने के लिए क्षेत्र के किसानों से संपर्क करने की बात कही।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रैली में एक हजार ट्रैक्टर ले जाने की बात कही। सुधीर त्यागी ने बताया कि किसान कल्याण परिषद किसानों की समस्याओं के साथ सरकार की लाभान्वित योजनाओं से किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।

बीते दिनों भारी बारिश से हुए नुकसान तथा किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध हैं। किसान कल्याण परिषद सरकार और किसानों के बीच मध्यस्थता का कार्य करते हुए किसानों को लाभ दिला रही है।

बैठक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बिजेन्द्र प्रताप सोलंकी व प्रदेश अध्यक्ष बीना भाटी ने भी संबोधित किया। बैठक में राजेन्द्र मुखिया, मुकेश भाटी, गिरीश त्यागी, जगपाल सिंह, रामचन्द्र शर्मा, महेश प्रधान, गंगाशरण शर्मा, नरेन्द्र प्रधान, संदीप त्यागी, भोला सिंह, लेखराज, सुग्रीव सोलंकी, भूपेन्द्र शर्मा, मेघराज भाटी आदि मौजूद रहे।