प्रेस कोर काउंसिल का हुआ विस्तार इंद्रपाल कौशिक बने बुलंदशहर के जिला अध्यक्ष



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर में पत्रकारों के हित में सदैव तत्पर रहूंगा, किसी भी पत्रकार का शोषण अब बर्दास्त नहीं होगा ये शब्द हैं बुलंदशहर में नवभारतटाइम्स के जिला संवाददाता इंद्रपाल कौशिक के जो उन्होंने आज स्थानीय कल्पना होटल में आयोजित जनपदीय पत्रकारों के सम्मेलन में कहे।


उल्लेखनीय है कि पत्रकारों और पत्रकारिता से जुड़े लोगों के वैलफेयर के लिए काम करने वाले संगठन प्रेस कोर काउंसिल के सम्मेलन में इंद्रपाल कौशिक के अलावा वरिष्ठ पत्रकार मुकुल शर्मा, कुशल प्रताप सिंह संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि चक्रमौजूद रहे।
उक्त सम्मेलन में सर्वसम्मति से इंद्रपाल कौशिक को जिला अध्यक्ष चुना गया।


इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार मोहित गौमत ने तथा अध्यक्षता कुशल प्रताप सिंह ने की।
इस अवसर पर मुकुल शर्मा ने कहा कि आज कल पत्रकारों पर हमले और फर्जी मुकदमे बढ़ गए हैं। ऐसी मामलों की लड़ाई कोई भी अकेले नहीं लड़ सकता। कलयुग में संघे शक्ति यानी संगठन की शक्ति ही विजय का आधार है।


चक्रपाणि चक्र ने संगठन के नियम और तकनीक पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पत्रकार बचेगा तो पत्रकारिता बचेगी। पत्रकारिता बचेगी तभी संविधान बचेगा। संविधान बचेगा तो ही लोकतंत्र बच पाएगा। लोकतंत्र बचा तभी हमारा भारत बचेगा।


इस कार्यक्रम में जिला मुख्यालय के लगभग सभी प्रमुख पत्रकार आसिफ खान, पुनीत शर्मा, सौरभ शर्मा, सुमित शर्मा, मनीष शर्मा, नितिज्ञ गुप्ता, हिना खान, यतिन शर्मा, दीपक शर्मा,अनिल तोमर, वरुण शर्मा, कपिल सिंह,सहित दर्जनों पत्रकार साथी मौजूद रहे।