फिल्म ”अकेली” का दमदार ट्रेलर रिलीज

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म ”अकेली” की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म का दमदार टीजर रिलीज होने के बाद से ही फैंस ट्रेलर और फिल्म देखने के लिए उत्सुक थे। अब जैसे ही फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है तो मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में नुसरत अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही हैं।

नुसरत भरूचा की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म युद्धग्रस्त इराक में अकेली फंसी भारतीय लड़की की कहानी है। ट्रेलर में युद्ध की स्थिति को बखूबी दर्शाया गया है। ”अकेली” नुसरत के नौकरी के लिए इराक जाने और वहां फंस जाने की कहानी है, जिसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करती है।

फिल्म का ट्रेलर बेहद रोमांचक है। ट्रेलर की शुरुआत में नुसरत भरूचा बुर्का पहन कर भागने की कोशिश करती हैं, लेकिन कुछ हथियारबंद लोगों से घिरी नजर आती हैं। इराक में अपने परिवार से दूर लड़की को अन्य लड़कियों के साथ रखा गया है। फिर ट्रेलर में शारीरिक और मानसिक शोषण का भयानक खेल दिखाया गया है।

”अकेली” में नुसरत भरूचा के अलावा निशांत दहिया, त्साही हलेवी और अमीर बुत्रास अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है।