बर्थडे पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को किया किस

मुंबई। एक दिन पहले ही बॉलिवुड स्टार शाहिद कपूर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया है। बर्थडे पर शाहिद के परिवार, दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों सहित फैन्स खूब बधाइयां दी हैं। अब बर्थडे के एक दिन बाद शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। शाहिद और मीरा की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

तस्वीर में मीरा शाहिद कपूर को गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्यार महसूस कर रहा हूं।’ शाहिद के फैन्स तस्वीर पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले मीरा राजपूत ने एक दिन पहले बर्थडे पर शाहिद को विश करते हुए भी ऐसी एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में भी मीरा शाहिद के गाल पर किस करती नजर आ रही थीं। इस तस्वीर के साथ मीरा ने लिखा, ‘मैं अपने आपको तब ज्यादा पसंद करती हूं जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं। मेरे प्यार, तुम्हें 40वीं सालगिरह मुबारक हो।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर पिछली बार अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। इसके बाद शाहिद ने फिल्म ‘जर्सी’ साइन की है जिसकी अभी शूटिंग चल रही है। यह फिल्म इसी नाम से तेलुगू में रिलीज हुई फिल्म का हिंदी रीमेक है। अभी तक ‘जर्सी’ की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।