बसपा का मिशन लोकसभा चुनाव, दलित व मुस्लिमो को मंच पर आने की जरुरत:राजकुमार गौतम



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जहांगीराबाद। बसपा ने लोकसभा व आगमी निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट गयीं है ओर दलित व मुस्लिम गठजोड़ को एक मंच पर लाने के प्रयास में लगी है। रविवार को बसपा की विधानसभा स्तर की एक बैठक नगर मोहल्ला बंशीधर स्थित जीनत उल इस्लाम जूनियर हाई स्कूल में सभसाद पति नईम अंसारी की अध्यक्षता में व विधानसभा अध्यक्ष पूरन सिंह गौतम के संचालन में आयोजित की गई।

जिसमें मुख्य अथिति प्रदेश प्रभारी व पूर्व मंत्री राजकुमार गौतम ने संगठन के विस्तार को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि जब तक हम अपने संगठन को मजबूत नहीं करेंगे तब तक हमारी जीत नही होगी। हमे अभी से ही इस साल के अंत मे होने वाले निकाय चुनावों को मजबूती से लड़ना ओर इस कि तैयारियों में जुटना है क्योंकि इस चुनाव के बाद 2024 में लोकसभा चुनाव होना है।

इसलिए हमें निकाय चुनाव में अधिक से अधिक पार्टी के चेयरमैन व सभासदओ को जीतना जिससे हमें लोकसभा चुनाव जीतने में आसानी हो। प्रदेश प्रभारी ने मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि दलित व मुस्लिम एक मंच पर जिस दिन आ जायेगे तो इस गठजोड को हराना मुश्किल हो जायेगा। उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है एक विशेष समुदाय के लोगो को निशाना बना कर उनकी सम्पतियों पर बुल्डोजर चलाया जा रहा है।

बसपा प्रभारी राजकुमार गौतम ने कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है इस अभियान का हिस्सा बने ओर अपनी सदस्यता की रशीद ले ओर निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट जाये। इस मौके पर मंडल प्रभारी मनोज जाटव, जिला प्रभारी विजय गौतम ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार से सभी वर्ग के लोग रोजगार से परेशान है ओर बसपा शासन को याद कर रहे है।

सभासद नईम अंसारी के नेतृव में मुख्य अतिथियों का माला डाल कर ज़ोरदार स्वागत किया। इस मौके सभसाद रफीक अल्वी,सतीश सागर,र इकबाल खान,निजामुद्दिन खां, भूपेंद्र सिंह,जफरुद्दीन अल्वी,सलमान,अरबाज,सईद मलिक,उमर अली समेत आदि मौजूद थे।