बुलंदशहर प्रदर्शनी भाभी जी घर पर है के कलाकारों की कॉमेडी पर लोटपोट हुए लोग

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जिला कृषि औद्योगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी महोत्सव के ओपन नाइट शो में शनिवार की शाम को पहुंचे भाभी जी घर पर हैं के सीरियल में किरदार निभा रहे विश्वजीत सोनी, जीतू गुप्ता, और रजत सूद मुंबई से जनपद बुलंदशहर प्रदर्शनी के निकुंज हॉल में पहुंचे कलाकारों ने अपनी कला दिखाते हुए कॉमेडी से लोगों का किया बुरा हाल लोटपोट में महिला पुरुष में बच्चे।

बुलंदशहर महोत्सव प्रदर्शनी के निकुंज हॉल में कलाकारों की कॉमेडी सुनने पहुंचे महिला पुरुष व बच्चे तो कॉमेडी सुन लोगों से रुका ना गया और हंसते हंसते लोटपोट हो गए। तो वही कॉमेडी कॉमेडी किंगो का लोगों ने तालियां बजाकर हौसला बढ़ाया।

सभी दर्शकों का धन्यवाद देते हुए विश्वजीत सोनी जो भाभी जी घर पर है मैं अपना कॉमेडी का किरदार निभा रहे हैं दूसरे कॉमेडियन जीतू गुप्ता जो भाभी जी हैं घर पर सीरियल में डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं, तीसरे रजत सूद जो युवा कॉमेडी कलाकार है सभी ने बुलंदशहर प्रशासन का धन्यवाद देते हुए कहा बुलंदशहर महोत्सव प्रदर्शनी में जनपद बुलंदशहर की धरती पर आने का बुलंदशहर प्रशासन द्वारा मोका दिया और हमको अपनी कला दिखाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

बुलंदशहर की जनता ने इतना प्यार और सम्मान दिया उसके लिए जनपद की जनता और जिला प्रशासन का बार बार धन्यवाद देते हे। मूसलाधार बारिश भी नहीं रोक पाई। पब्लिक को कॉमेडी नाइट्स देखने से भारी तादात में निकुंज हॉल में पहुंचे कॉमेडी किंगो की कॉमेडी सुनने महिला पुरुष व बच्चे।

तेज बारिश आने के कारण प्रशासन ने आनन-फानन में ओपन स्टेज शो स्विफ्ट कर प्रोग्राम निकुंज हॉल में कराया।इस मौके पर सीडीओ कुलदीप मीणा नगर मजिस्ट्रेट सत्य प्रकाश सिंह वह समिति के सदस्यों सहित समस्त अधिकारीगण मौजूद रहे।