भाजपा जिला अध्यक्ष सहित जनपद के गणमान्य लोगों ने सीबीएसई की छात्र तान्या सिंह को जिले में टॉप करने पर दी शुभकामनाएं



सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज दिल्ली पब्लिक स्कूल 12वीं सीबीएसई छात्र तान्या सिंह राजपूत ने कला वर्किंग डे 500 अंक अर्जित न केवल विद्यालय में जनपद बुलंदशहर के नाम को गौरवान्वित किया बल्कि समूचे प्रदेश का मान बढ़ाया है।छात्रा के अच्छे अंक प्राप्त करने पर परिवार में खुशी की लहर दौड़ने लगी है साथ ही लोगों ने घर पर आकर छात्र तान्या सिंह को बधाई देना शुरू कर दिया है।

वही भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने छात्रा तान्या सिंह राजपूत को जिले में टॉप करने पर घर पहुचकर मिठाई खिलाकर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

वही सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने भी छात्र तान्या सिंह को जिले का टॉप करने पर शुभकामनाएं दी। खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह ने जिले का टॉप करने पर शुभकामनाएं दी सिकंदराबाद विधायक लक्ष्मीराज सिंह जिले का टॉप करने पर छात्र तान्या सिंह को शुभकामनाएं दी ।

अनूप शहर विधायक संजय शर्मा ने छात्र तान्या सिंह को टॉप करने पर शुभकामनाएं दी। हिंदू युवा वाहिनी की जिला उपाध्यक्ष मनीषा सिंह ने भी उनके आवास पर पहुंचकर मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी हिंदू युवा वाहिनी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री प्रीतम कुमार प्रेम ने भी जिले का नाम रोशन करने वाली छात्र तान्या सिंह को शुभकामनाएं दी।


भाजपा क्षेत्रीय संयोजक बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पूजा गुप्ता ने भी छात्र तान्या सिंह को जिले का टॉप करने पर शुभकामनाएं दी उज्जवल भविष्य की कामना की।