मनी गिल का क्रिकेट प्रतियोगिता में नॉर्थ जोन में चयन होने पर छात्र नेता पुलकित शर्मा ने दी बधाई

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर के अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी का बीएससी एजी के पाँच सेमेस्टर का छात्र ने क्रिकेट प्रतियोगिता में नॉर्थ जोन के लिए चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी की टीम में जगह बनाई मनी गिल मूल रूप से मुरादाबाद के निवासी है यह स्पोर्ट्स में बचपन से ही समय दे रहे हैं यह क्रिकेट के एक अच्छे ऑल राउंडर हैं।

जो अपने कॉलेज की टीम के लिए खेलते हैं मनी गिल ने अपने कोच डॉ. भीष्म सिंह एवं भूपेंद्र सिंह की सराहना करते हुए कहा कि मुझे मेरे कोच द्वारा इतना सपोर्ट किया गया एवं उनका मुझे निरंतर गेमों में प्रतिभाग कराना मेरे जीवन को नई शक्ति प्रदान करना जैसा था और स्पोर्ट्स में जो कुछ भी हूं, उन्हीं की मेहनत एवं आशीर्वाद से और इसी के साथ महाविद्यालय, एवं गिल के परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है, क्योंकि जनपद महाविद्यालय एवं अपने गांव और माता-पिता का नाम रोशन किया है इसी दौरान पत्रकारों की बातचीत छात्र नेता पुलकित शर्मा से हुई पुलकित शर्मा ने बताया कि हमारे लिए गर्व की बात है कि इस वर्ष अपने महाविद्यालय के दो खिलाड़ियों का ऑल इंडिया एवं एक खिलाड़ी का नॉर्थ जोन में चयन हुआ।

इन खिलाड़ियों की एवं उनके कोचों की जितनी सहारना की जाए उतनी ही कम है क्योंकि इन्होंने कॉलेज जनपद का ही नहीं पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है।