महिला पत्रकार ने लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप पुलिस से की सुरक्षा की मांग

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जानकारी के अनुसार बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र के गांव वहअलीपुरा निवासी महिला पत्रकार काजल लोधी जो एक चैनल से बुलंदशहर में है पत्रकार है से ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह कल 10 फरवरी को मतदान स्थल पर अपनी माँ के साथ मतदान करने मतदान स्थल पर गई थी।

जिसका गांव के ही रहने वाले चार पांच लोगो ने वोट डालने से रोका उसका काजल न विरोध किया तो उक्त लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ मारपीट करने लगे और मतदान करने से रोकने लगे कि हमने चुनाव बहिष्कार किया है आप वोट नहीं डाल सकते।

पत्रकार काजल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उक्त लोगों ने चुनाव बहिष्कार किया था जिसकी उसने कवरेज की थी उन लोगों को समझाया था कि वह चुनाव बहिष्कार ना करें जिसका कवरेज करना महिला पत्रकार को महंगा पड़ गया महिला पत्रकार ने प्रशासन पुलिस के साथ अपना और अपनी मां का वोट डाला और वोट डालकर जब वह घर अपनी मां के साथ अपने वापस जा रही थी तो उन लोगों ने रास्ते में मेरे साथ छेड़छाड़ और मारपीट शुरू कर दी।

और मेरी माँ के साथ भी मारपीट करने लगे। बड़ी मुश्किल से उन लोगी से अपनी और अपनी माँ की जान बचाकर अपने घर पहुंची जिसका पीड़ित ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो वायरल कर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया और अपनी और अपने परिवार की जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है । उधर बुलंदशहर नगर कोतवाली इंचार्ज संजीव शर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में है जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।