मिल्क प्रोडक्ट प्रतिष्ठान से फर्जी एंटीकरप्शन सैल के पांच लोग दबौचे

सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर के ककोड़। कोतवाली के गांव अख्तियार पुर निवासी अजय सोलंकी पुत्र मेघराज सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका गांव में बालाजी मिल्क प्रोडक्ट के नाम से प्रतिष्ठान है।

सोमवार को उसके प्रतिष्ठान पर मुनीम महेश बैठा था। तभी एक बोलेरो गाड़ी आई। जिसमें कुछ युवक सवार थे। युवकों ने अपने आप को एंटीकरप्शन सैल से बताते हुए पनीर की सैंपलिग करने की बात कही। आरोप लगाया कि आपके यहाँ यूरिया से दूध बनाया जाता है। जिसकी शिकायत उनके पास आई है। आरोपियों ने कार्रवाई कर जेल भेजने की बात कही।

इसी बीच आरोपियों ने कार्रवाई से बचने के लिए एक लाख रुपये की मांग की। मुनीम ने मोबाईल फोन से उसे सूचना दी। अजय को वहां पहुंचकर युवकों पर शक हुआ। उसने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी। पुलिस के पहुंचते ही आरोपी फरार होने लगे। जिन्हें पुलिस की मदद से गाड़ी समेत पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया।

पकड़े गए आरोपियों ने  पूछताछ में अपने नाम व पते दिव्यांश पुत्र राकेश सैनी खत्रीबाड़ा सिकंदराबाद, सोनू पुत्र शिवपालसिंह, गजेन्द्रसिंह पुत्र रमेश कुमार निवसीगण महेपा कोतवाली सिकंदराबाद , लोकेश भाटी पुत्र कालीचरन, राजेन्द्र सिंह पुत्र पहलाद सिंह निवसीगण नूरपुर कोतवाली सिकंदराबाद बताया। एक आरोपी के पास से फर्जी परिचयपत्र भी बरामद किया गया। इससे पहले आरोपियों ने जहांगीरपुर थाने के भुन्ना जाटान निवासी धीरज पुत्र अर्जुन सिंह को अपना निशाना बनाया।

वहां डेरी पर सौदेबाजी न पटने पर दूसरा टारगेट बनाया। कोतवाली प्रभारी योगेन्द्र  मलिक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।