मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत डीएम एसएसपी ने जनसभा स्थल किया निरीक्षण


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर तहसील डिबाई क्षेत्रान्तर्गत गांव दौलतपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत बुधवार को जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने प्रस्तावित जनसभा स्थल का निरीक्षण करते हुए स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था, बैरिकेडिंग, हैलीपेड, मंच, पार्किंग आदि बनाये जाने के सम्बंध में जायजा लिया। इस अवसर पर उपस्थित मा0 जनप्रतिनिधिगणों से भी जनसभा स्थल पर तैयारियों के सम्बंध में सुझाव लिए गए। लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया गया कि प्रस्तावित स्थल पर समतलीकरण कराये जाने, हैलीपेड तैयार करने, मंच, बैरिकेडिंग करते हुए लोगों के बैठने हेतु व्यवस्था करने आदि कार्यो को सुनिश्चित कराया जाए।

विद्युत विभाग को जनसभा स्थल पर हैलीपेड तैयार किये जाने के दृष्टिगत विद्युत तारों को हटाए जाने के साथ ही आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। मा0 मुख्यमंत्री द्वारा परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किये जाने के लिए अलग से मंच तैयार कर संबंधित परियोजना का शिलापट पूर्व से ही तैयार कराकर रखवाए जाने के निर्देश सम्बंधित को दिए गए। कार्यक्रम स्थल पर साफ सफाई, पेयजल आदि की व्यवस्था भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए।

जनसभा स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती करने, यातायात व्यवस्था को बनाये रखने के लिए जनसभा में आने वाले लोगों के वाहनों को खड़ा कराये जाने के लिए पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश पुलिस को दिए गए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक पाण्डेय, उप जिलाधिकारी डिबाई, सीओ डिबाई, तहसीलदार सहित सम्बंधित अधिकारीगण एवं मा0 राज्यमंत्री अनिल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल शिशौदिया, मा0 विधायक डिबाई अनीता लोधी,विधायक अनूपशहर संजय शर्मा सहित अन्य मा0 जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।