लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए वरुण धवन, रोहित शेट्टी को किया गया सम्‍मानित

मुंबई। बॉलिवुड पर्सनैलिटीज वरुण धवन और रोहित शेट्टी को हाल ही में लॉकडाउन के दौरान किए गए उनके मानवीय प्रयासों के लिए सम्‍मानित किया गया। इस अवॉर्ड फंक्‍शन का आयोजन मुंबई स्थित प्रभादेवी रवींद्र नाट्यमंदिर में हुआ।

इसमें उन नागरिकों के योगदान की पहचान की गई जिन्‍होंने देश में कोरोना वायरस महामारी के दौरान हुए नुकसान में लोगों की मदद की। बता दें, वरुण धवन ने पीएम केयर्स फंड में 30 लाख तो महाराष्‍ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख डोनेट किए थे। यही नहीं, उन्‍होंने वर्कर्स और हेल्‍थकेयर स्‍टाफ के लिए मुफ्त में भोजन का भी इंतजाम किया था।

वरुण को ऐक्‍ट्रेस और पॉलिटिशन उर्मिला मातोंडकर ने सम्‍मानित किया। उर्मिला ने ऐक्‍टर के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया और बताया कि उन्‍होंने डैशिंग, टैलंटेड और सामाजिक मामलों में जागरूक वरुण को सम्‍मानित किया।

समारोह में फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी को भी उनके योगदान के लिए सम्‍मानित किया गया। वह बॉलिवुड के उन पहले सिलेब्रिटीज में से एक थे जिन्‍होंने लोगों के लिए फाइनैंशल मदद करने की घोषणा की थी। रोहित ने फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिने इंप्‍लायीज (एफडब्लूआईसीई) को 51 लाख रुपये डोनेट किए थे ताकि हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के डेली वेज वर्कर्स की आर्थिक रूप से मदद हो सके।

इसके बाद रोहित ने मुंबई पुलिसकर्मियों के खाने और रहने की व्‍यवस्‍था की थी जो ग्राउंड लेवल पर कोरोना को रोकने की कोशिश कर रहे थे। बता दें, इस अवार्ड फंक्‍शन में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे, शरद पवार जैसी कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं।