वर्तमान सरकार ने चलाई हठधर्मी, जनता देगी वोट की चोट से जबाब :चौ.गजेंद्र सिंह

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जहांगीराबाद (अनुपशहर) विधानसभा क्षेत्र के गांव मलकपुर में पूर्व विधायक चौ. गजेंद्र सिंह बोले सूबे में बनेगी गठबंधन की सरकार। विधानसभा क्षेत्र के गांव मलकपुर में आयोजित नुक्कड़ सभा में पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह ने कहा कि किसान, मजदूर के हक के लिए रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी लड़ाई लड़ रहे हैं।

इसमें सबको मिलकर एकता के साथ उनके हाथ मजबूत करने है। देश का किसान परेशान है। आज किसान अपने हक कि लड़ाई को लड़ रहा हें और कुर्बान हों रहा हें । चौधरी गजेंद्र सिंह ने कहा कि किसान व आमजनमास अपनी सही बात नहीं कह सकता और किसानों की कोई सुनवाई नहीं हो रहीं हें।उन्होंने कहा कि भाजपा नेता किसानों के मुद्दों को लेकर बैकफुट पर हैं। देश का किसान अब बहकावे में आने वाला नहीं है। पूर्व प्रमुख धर्मपाल सिंह, इरफान अहमद गुड्डू, हाजी नस्सू कुरेशी,ज्ञानेंद्र सिंह राघव ने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद महंगाई चरम पर है।

निम्न एवं मध्यम वर्ग के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया है। इस मौके पर इरफान कुरैशी,अहसान, आशिफ कुरैशी, शानू, चुन्नू कुरैशी, छाँगा, अनिल कुमार, धर्मेंद्र सिंह, हिमांशु सिंह आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहें।