विजयदशमी परिवार मिलन समारोह सम्पन रामराज्य की पुनः होगी स्थापना छत्रिय समाज

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर। शिकारपुर के एक फार्म हाउस में विजयदशमी मिलन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ चंद्रमोहन व विशिष्ट अतिथियों के रूप में डॉ जयपाल सिंह व्यस्त एमएलसी, डॉ मानवेन्द्र प्रताप सिंह, प्रवीण चौहान, जीपी सिंह राघव, नरपत सिंह राघव, जेपी ठाकुर, गजेंद्र सिंह रघुवंशी, कुं मधुसूदन सिंह व सुंदर सिंह तोमर भीष्म सिसोदिया हेमंत सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एड सतेंद्र सिंह राघव ने व संचालन जयकरन सिंह तोमर ने किया।

इस मौके पर उपस्थित मुख्य अतिथि डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि सदियों से बुराई पर अच्छाई की जीत होती आई है। इस बात से हमें यह सीख लेनी चाहिए कि हमें सदैव सत्य का मार्ग अपनाना चाहिए। इस मौके ओर उपस्थित अन्य वक्ताओं ने दशहरा मिलन समारोह पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि बुराई के प्रतीक के रूप में रावण का दहन होता है।

हमें भी इस बात से शिक्षा लेनी चाहिये कि बुराई का अंत सदैव बुरा ही होता है। इस मौके पर सैकड़ों की तादाद में क्षत्रिय समाज के लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम में छत्रिय समाज को एकत्रित करते हुए आयोजन में आये सभी छत्रिय परिवार के लोगो का धन्यवाद किया गया साथ ही राम नाम की भेंट से स्वागत किया गया ।

और प्रोग्राम थी कवरेज कर रहे संवाददाताओं को फूल मालाएं और भगवान राम की छायाचित्र भेंट कर सम्मानित किया गया। और छत्रिय परिवार से अनुग्रह किया गया कि समाज मे बढ़ती कुरीतियों को किसी न किसी तरह खत्म करना है और फिर से रामराज की स्थापना होनी अनिवार्य है।

जिससे कि प्रत्येक जाति वर्ग को न्याय मिल सके और प्रभु राम के जीवन चरित्र से सम्बंधित अधिकारों के बल पर सभी को न्याय मिल सके ।क्योकि प्रभु राम किसी एक के नही बल्कि वो सभी के है और उनके आदर्शों पर ही सबको चलना उचित है।

जिसके कारण पुनः भारत वर्ष में एक नया रामराज्य स्थापित हो सके । कार्यक्रम में उम्मीद से काफी अधिक संख्या में छत्रिय समाज एकत्रित हुए ।

https://youtu.be/rz5zO2aINW0

जिसके चलते चर्चाओं के विषय मे जानकारी लेते हुए मालूम चला है कि अभी तक के कार्यक्रम में इस प्रकार की छत्रिय समाज की एकता को नही देखा गया है जो बुलंदशहर के तहसील शिकारपुर में हुई है ।