विधायक व भाजपा प्रत्याशी पति ने वार्ड 29 में चुनावी कार्यालय का फीता काटकर किया उद्घाटन

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर नगर के वार्ड 29 के भाजपा के निर्विरोध चुने गए वार्ड 29 के पार्षद नीरज चौधरी के वार्ड नंबर 29 में आज भाजपा से नगर अध्यक्ष पद की प्रत्याशी दीप्ति मित्तल के पति हिमांशु मित्तल व सांसद डॉ भोला सिंह और सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने चुनावी कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।

और साथ ही लोगों से घर घर पहुंच कर वोट मांगे और लोगों से अपील की कि भारी मतों से नगर पंचायत प्रत्याशी दीप्ति मित्तल को आने वाली 11 मई को भारी मात्रा में मतदान कर भारी मतों से विजई बनाएं आपको बता दें कि वार्ड नंबर 29 के भाजपा के पार्षद प्रत्याशी नीरज चौधरी जो निर्विरोध चुने गए हैं।

घर घर वोट मांगते विधायक व हिमांशु मित्तल

वह वार्ड नंबर 29 से पहली बात चुनावी मैदान में उतरे हे जिसपर भाजपा ने भरोसा जताकर प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा था लेकिन पहली बार ही उन्होंने निर्विरोध की जीत हासिल कर वार्ड नंबर 29 पर कब्जा जमा लिया वहीं नीरज चौधरी का कहना है कि वार्ड की जनता का हर बार भाजपा को अपार समर्थन और आशीर्वाद मिलता रहा है मैं वार्ड की जनता का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझे इतना मान सम्मान दिया। और वार्ड के लोगों से अपील की कि भाजपा की प्रत्याशी दीप्ति मित्तल को भारी मतों से विजई बनाएं।

और कहा कि मैं वार्ड के लोगों के साथ हमेशा दुख सुख में उनके साथ खड़ा हू और हमेशा उनके कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा और वार्ड में बराबर विकास करूंगा सरकार से मिली योजना हर घर तक पहुंचाने का कार्य करूंगा ।इस मौके पर सुखबीर भाटी, सरजू प्रधान, दानवीर प्रधान, पटवारी जी, मुकेश पंडित, जगबीर भाटी,। हरेंद्र सिसोदिया,भूपेंद्र सिंह, पिंटू चौधरी, अरुण गुप्ता,विनोद शर्मा, विशाल शर्मा, सचिन राना,सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।