शनि भड़ा भारी,ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

IN8@पुन्हाना…. पुन्हाना होडल मार्ग पर घीड़ा मोड़ के सामने ट्रक व बाईक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पुन्हाना सिटी चौकी पुलिस व बिछोर पुलिस मौके पर पंहुची। बिछोर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।


जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर दो बजे के करीब नई गांव निवासी शाद अपने मौसेरे भाई उमैर पुत्र खुर्शीद निवासी खोरी धौज फरीदाबाद को खोरी जाने के लिये बाईक से बस स्टेंड पर छोड़ने के लिये जा रहा था की तभी पुन्हाना की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को सीधे टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से उमैर निवासी खोरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शाद व शाहरूख गंभीर रूप से घायल हो गये। आस पास के लोगों ने दोनों घायलों को पुन्हाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां डाक्टरों ने शाद और शाहरूख की नाजुक हालत को देखते हुये उन्हें मांडीखेडा के अलआफिया अस्पताल रैफर कर दिया। मांडीखेडा जाते समय रास्ते में शाद ने दम दे दिया।


वहीं शाहरूख की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। मृतक उमैर पुन्हाना में ही ट्रक मार्केट के पास जंगला चौखट का काम करता है जो नई गांव में पिछले करीब दो ढाई साल से रह रहा था। सूचना पाकर बिछोर पुलिस व पुन्हाना सिटी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।