शराब का ज्यादा सेवन करने से वृद्ध की मौत

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर के कोतवाली ककोड़ क्षेत्र के गांव रौनी उर्फ सलौनी में वृद्ध की ज्यादा शराब पीने से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। शराब से मौत होने की सूचना पर कोतवाली पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे।जांच के बाद शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।


जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस को सूचना मिली की गांव निवासी मुकेश कुमार उम्र करीब (60 वर्ष) पुत्र सुरेन्द्र सिंह की शराब पीकर मौत हो गई। मामले की जानकारी से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

आनन फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में पता चला कि गांव निवासी एक व्यक्ति जो दिल्ली पुलिस में दरोगा के पद पर तैनात है।वो रविवार को अपने परिवार के साथ गांव आया हुआ था। दरोगा ने गांव के ही रहने वाले मुकेश व अन्य व्यक्तियो के साथ शराब पी थी।

बताया गया है कि दरोगा ही दिल्ली से शराब लेकर आया था शराब पीने के बाद दरोगा व अन्य व्यक्ति तो मौके से चले गए। परंतु मुकेश वही रह गया। काफी देर तक घर ना पहुंचने पर परिजनों ने मुकेश की तलाश की तो मुकेश मृत मिला । पुलिस पूछताछ में सामने आया कि मृतक शराब का आदी था। पुलिस ने जांच और पूछताछ के बाद वृद्ध के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव का कहना है कि वृद्ध की मौत ज्यादा शराब पीने के कारण होना बताया गया है। मृतक शराब का आदी था । मामले की गहनता से जांच की जा रही है ।म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।