शिकारपुर चेयर पर्सन से फोन पर मांगी 5 लाख रुपये की रंगदारी

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर शिकारपुर। शिकारपुर चेयर पर्सन से फोन पर 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी न मिलने पर बदमाश दी धमकी चेयर पर्सन ने डरे सहमे परिवार व समर्थको के साथ पुलिस में शिकायत दी है, पुलिस ने फोन नंबर और लोकेशन के आधार पर आरोपियों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।


शिकारपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में चेयरपर्सन फूलवती राना ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 10 बजकर 53 मिनट पर उसके फोन पर एक कॉल आई थी। इसमें कॉल करने वाले ने जेल में बंद बताया। उसने कहा है कि अबकी बार तू दोबारा चेयरमैन का चुनाव लड़ रही है।

उसने धमकी दी कि यदि जान की सलामती चाहते हो तो 5 लाख रुपये दे दो। फिरौती मांगने वाले बदमाश ने कहा कि मुझे दोबारा फोन ना करना पड़े। यदि पैसे नहीं दिए तो कुछ भी हो सकता है। यदि पुलिस-प्रशासन का सहारा लिया तो भी कोई चिंता नहीं है। अगर अपनी सलामती चाहते है तो मांग पूरी करनी होगी।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।अज्ञात कॉल से चेयर पर्सन का परिवार दहशत में है। चेयरपर्सन फूलवती राना ने एसएसपी श्लोक कुमार सिंह से फोन पर वार्ता कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने चेयरपर्सन से वार्ता कर सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया है।

चेयरपर्सन ने मुख्यमंत्री, आईजी, डीआईजी, को ऑनलाइन प्रार्थना पत्र भी भेज दिया है। वही चेयरमैन से फिरौती मांगने के बाद समर्थकों ने चेयरमैन के घर पहुंच कर प्रकरण की जानकारी ली है।

वर्जन
प्रभारी सीओ भास्कर कुमार मिश्रा ने बताया है कि उक्त प्रकरण की ऑडियो के आधार पर तहरीर मिल गई जांच कर कार्यवाही की जा रही है।