शैक्षिक संगोष्ठी का आयोजन


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर कोतवाली ककोड़ के प्राथमिक विद्यालय वैलाना विकास क्षेत्र सिकंदराबाद में शैक्षिक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी सिकंदराबाद महेश पटेल जी के द्वारा दीप प्रज्वलित किया गया संगोष्ठी में प्रतिभाग करने वाले विभिन्न विद्यालयों से आए अध्यापक व अध्यापिका तथा ए आर पी ने बच्चों के अभिभावकों व ग्रामीणों को शिक्षा का महत्व बताते हुए शिक्षा के क्षेत्र में जागरूक किया।

जिसमें समस्त ग्राम वासियों व अन्य ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और जिसमें स्कूल की छात्रों ने सांस्कृतिक प्रोग्राम की कुछ झलकियां पेश की सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ए आर पी व खंड शिक्षा अधिकारी सिकंदराबाद में प्राइमरी स्कूल वैलाना के समस्त स्टाफ के किए जा रहे। प्रयासों की सराहना की इस अवसर पर एस एम सी प्राइमरी स्कूल वैलाना ने खंड शिक्षा अधिकारी सिकंदराबाद का सोल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

खंड शिक्षा अधिकारी सिकंदराबाद ने एसएमसी अध्यक्ष श्री सुभाष चंद्र जी को स्मृति चिन्ह पत्र देकर सम्मानित किया और उनके इस प्रयास की सराहना की की अब वैलाना प्राइमरी स्कूल दसवीं तक का हो गया है। और कक्षाएं नौवीं और दसवीं 2022 से चलेंगे इस खबर को सुनकर सभी ग्राम वासियों में काफी उत्साह का माहौल है।

इस अवसर पर ग्राम वासियों की तरफ से प्रधान अमित भाटी चंद शर्मा और शिक्षा समिति के अध्यक्ष सुभाष चंद्र जी ने अपने विचार प्रकट किए और सभी शिक्षकों और शिक्षिकाओं ने भी बढ़-चढ़कर अपने विचार प्रकट किए।