सड़क हादसे में दो युवकों की मौत


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर डिबाई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कादरी बाग के दोस्त के इंतजार में खड़े दो युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने की हालत नाजुक देखकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

नरोरा क्षेत्र के ग्राम राजघाट निवासी विशाल पुत्र फकीरचंद 26 वर्षीय अपने साथी युवक रिंकू पुत्र चंद्रपाल 27 वर्ष निवासी रामघाट डिबाई के ग्राम कादरी बाग के पास अपनी मैडम को सड़क किनारे खड़ी करके किसी के इंतजार में खड़े थे इसी दौरान तेज गति से आ रहे एक अतियंत्रित अज्ञात वाहन ने दोनों युवकों ने टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डिबाई में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने विशाल को मृतक घोषित कर दिया।

जबकि गंभीर रूप से घायल रिंकू की हालत नाजुक देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।