सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव से कि जनपद के आदिल जलीस ने मुलाकात, बुलंदशहर पहुंचकर आदिल जलीस ने की प्रेस वार्ता


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर में सपा की मजबूती के लिए सपा की रीति नीति को जन-जन तक पहुंचाने व युवाओं को सपा से जोड़ने के लिए बुलंदशहर निवासी सपा नेता आदिल जलीस द्वारा किए गए कार्यों व किए गए सर्वे की जानकारी देने के लिए आदिल जलीस ने लखनऊ पहुंचकर सपा संस्थापक मुलायम सिंह से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि अबकी बार प्रदेश में सपा की ही सरकार बनेगी!


बता दें कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा जनपद निवासी आदिल जलीस को भेजी गई चिट्ठी के बाद से सपा की मजबूती के लिए सपा नेता आदिल जलीस द्वारा जनपद में विशेष अभियान चलाकर लोगों को सपा की रीति नीति का प्रचार प्रसार किया गया तथा सर्वे भी किया गया था!
रविवार को लखनऊ पहुंचकर सपा नेता अधिक जलीस ने सपा संस्कार मुलायम सिंह के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा और बाद में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पार्टी की मजबूती के लिए दी जिम्मेदारियों के अनुसार जनपद में किए जा रहे कार्यो की विस्तार से जानकारी दी!


और कहा कि आने वाले 2022 के चुनाव में हमारी सरकार पहली बैठक में ही 300 यूनिट बिजली फ्री की घोषणा करेगी!
लखीमपुर कांड को लेकर भी आदिल जलीस ने कहा कि कि बीजेपी सरकार अपने नेताओं को बचा रही है और उनसे खुलेआम गुंडागर्दी करवा रही है, अगर ऐसा नहीं है तो फिर बीजेपी सरकार अपने मंत्री को पार्टी से क्यों नहीं निकाल रही है और कहां जब से बीजेपी सरकार आई है जबसे क्राइम इतना बढ़ गया है की आय दिन हत्या, रेप जैसी घटनाएं प्रदेश में हो रही हैं