समस्त व्यापारीयों के वैक्सीनेशन हेतु संकल्पित होकर करेंगे पूरे जिले में वैक्सीनेशन कार्यक्रम- राजेंद्र अग्रवाल

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर। उद्योग व्यापार मंडल(न०अ०) द्वारा आज समन्वय बैठक आयोजित की गई जिसमें जिले के पदाधिकारी एवं नगर मंडल के पदाधिकारी व युवा नगर बुलन्दशहर के पदाधिकारी सम्मिलित हुए कोरोना महामारी के चलते अपने समस्त व्यापारी भाइयों की चिंता करते हुए वैक्सिनेशन कराने हेतु एवं विभिन्न संगठनात्मक बातों पर चर्चा कॉविड नियमों का पालन करते हुए बैठक आयोजित की गई।

बैठक के अंत में इस कोरोना महामारी की दूसरी लहर में हमारे कई व्यापारी भाई जो हमारे बीच में नहीं रहे उन सब की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रख आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई गई बैठक की अध्यक्षता जिला संरक्षक रामकुमार गुप्ता ने की। बैठक का संचालन अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल ने किया। अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि उद्योग व्यापार मंडल इस बात के लिए संकल्पित है कि प्रत्येक व्यापारी को कोरोना से सुरक्षित करने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य अलग-अलग नगरों और शहर में कैंप लगाकर कराया जाएगा।

नगर अध्यक्ष विशाल अरोड़ा ने बताया ने बताया जल्द ही वैक्सीनेशन का कैंप लगाकर अपने समस्त बुलंदशहर नगर के व्यापारी भाइयों को सुरक्षित करने का काम हम लोग कर रहे हैं।
युवा नगर अध्यक्ष अभिनव वर्मा ने बताया 18 प्लस की वैक्सीनेशन का कैंप उद्योग व्यापार मंडल नगर द्वारा किया जा रहा है इसमें हम पूरे युवा साथी मिलकर युवाओं को वैक्सीन लगाने के प्रति जागरूक करेंगे और अपने युवा व्यापारी साथियों को सुरक्षित करने का काम करेंगे। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष प्रियतम कुमार प्रेम ने बताया कि इस दूसरी भीषण लहर में हमारे कई अपने व्यापारी साथी हमारे बीच में से चले गए यह बड़ा दुख का विषय है अब जल्दी ही बाजार खुल गए हैंैं

l हम सभी को लापरवाह नहीं होना है 2 गज दूरी मास्क व सैनिटाइजर का भी विशेष ध्यान रखना है और अपने पूरे परिवार वैक्सिन लगवानी है एव लोगों को भी वैक्सिंग के प्रति जागरूक भी करना है। नगर महामंत्री अजय बंसल ने बताया कोरोना कि इस भीषण लहर के चलते सभी व्यापारी भाइयों को सुरक्षित करने के लिए चमेली देवी पाठशाला देवीपुरा काली मंदिर के पास नगर मंडल द्वारा कल दिनांक 8 जून 2021 मंगलवार सुबह 9:00 बजे से वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है l

जिसमें हम समस्त 18 प्लस के लोगों को वैक्सीन कराने का काम करेंगे। बैठक में मुख्य रूप से राजेंद्र अग्रवाल, प्रीतम कुमार, राम कुमार, राजेश गुप्ता, धर्मराज सिंह, अभिनव वर्मा, विशाल अरोड़ा, अजय अग्रवाल, उमेश चंद,अजय बंसल, भारत, नीरज बंसल, दीपेश, करनजीत सिंह , उमेश चंद्र , योगेश बंसल , आदि प्रमुख रूप से रहे।