सर्व समाज का मिल रहा है समर्थन पंडित सुनील भारद्वाज

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर स्याना 66 विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी पंडित सुनील भारद्वाज ने दर्जनों गाँवो का तूफानी दौरा किया।सबसे पहले क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य गाँव जलालपुर में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया। आगमी 10 फरवरी को आपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। पण्डित सुनील भारद्वाज ने कहा कि जब जब बहन (बसपा) की सरकार होती है तो सर्व समाज को मध्यनजर रखते हुए मुस्लिम समाज को बहुत कुछ दिया है कई कई केबीनेट मंत्री तक दिए है व बहुत योजनाएं जो मुस्लिम समाज के लोगों के हित के लिए बनाई थी जो आज की सरकार ने उन्हें खत्म कर दिया।

उसके बाद पंडित सुनील भारद्वाज का काफिला लोधी बाहुल्य कहें जाने वाला गाँव बिगराऊ में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया वही लोधी समाज ने बसपा को वोट देने का ऐलान किया।पंडित सुनील भारद्वाज ने कहा कि पूर्व विधायक देवेंद्र लोधी ने आपने ही समाज के लिए कुछ नही किया हमारी सरकार आयी तो सर्व समाज को सम्मान दिया जाएगा ये जनता जनार्दन होती जो केवल एक बार मौका देती है उसके बाद तो जनता के ऊपर निर्भर रहते है।

इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नीलम गौतम , पवित्रपाल लोधी, योगेश लोधी, नवीन लोधी, राकेश लोधी, दिनेश चौधरी, संजय त्यागी , ताहिर अली, आदि मौजूद रहे।