सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जरूरतमंद को दिया 500 का नोट, लोगों ने की जमकर तारीफ

मुंबई। बॉलिवुड सिलेब्स के घर से निकलते ही उनके वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाते हैं। उनके कपड़ों से लेकर ऐक्टिविटीज तक सबकुछ चर्चा में रहता है। रीसेंटली सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह एक जरूरतमंद की मदद करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देखकर फैन्स सिद्धार्थ की तारीफ कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा डायरेक्टर विष्णुवर्धन के ऑफिस से निकल रहे थे। उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए कुछ फटॉग्रफर्स वहां इंतजार कर रहे थे। सिद्धार्थ पोज देकर गाड़ी में बैठते हैं, तभी एक जरूरतमंद उनकी खिड़की पर पैसे मांगने आ जाता है। इस पर सिद्धार्थ 500 का नोट निकालकर उसे दे देते हैं। यह मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और खूब वायरल हो रहा है। लोग सिद्धार्थ की तारीफ भी कर रहे हैं।

प्रफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सिद्धार्थ फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे। यह फिल्म परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्ट विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। सिद्धार्थ इस फिल्म में पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं। इसके अलावा वह ‘मिशन मजनूं’ में रश्मिका मंदाना और ‘थैंक गॉड’ में रकुलप्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे।