सुबह-सुबह ही सड़क पर उतरे जिलाधिकारी व एसएसपी सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को समझाने


सुरेंद्र सिंह भाटी बुलंदशहर सेना में अल्पकालिक भर्ती का विरोध कर रहे युवाओं द्वारा जनपद के कई क्षेत्रों में किए गए प्रदर्शन को देखते हुए जनपद में शांति एवं कानून -व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर श्लोक कुमार ने प्रातः 05 बजे ही निकले भ्रमण पर।

नगर मुख्यालय पर यमुनापुरम, गंगानगर, ट्रांसपोर्ट नगर, नहर पटरी, टांडा स्टेडियम, जहांगीराबाद कस्बा में भ्रमण करते हुए जायजा लिया गया। भ्रमण के दौरान सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं से वार्ता करते हुए अपील की गई कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए और शांति- व्यवस्था बनाये रखे। इसके साथ ही युवाओं से अपील की गई की माहौल बिगाड़ने वाले उदण्ड प्रवत्ति के लोगों के बारे में तत्काल सूचना पुलिस-प्रशासन को दी जाए।

आपको बताते चलें कि बीते 2 दिन में कई सालों से सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं ने खुर्जा और बुलंदशहर थाना अहमदगढ़ के मुख्य चौराहों पर सरकार द्वारा अग्निपथ स्कीम लाए जाने को लेकर आक्रोशित युवाओं ने जमकर किया था विरोध लगाया था जाम।

जिसको लेकर जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह व एसएसपी श्लोक कुमार युवाओं को कर रहे हैं समझाने का प्रयास। शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।