स्याना तहसील में किसानों की जमीनी स्तर की समस्याओं को लेकर उप जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज कस्बा स्याना तहसील मैं भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने किसानों की जमीनी स्तर की समस्याओं को लेकर उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह लोधी ने बताया कि बुलंदशहर की स्याना तहसील में किसानों की जमीनी स्तर की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी महोदय को सौंपा ज्ञापन ।

जिसमें आज से 15 दिन पूर्व भी ज्ञापन सौंपा गया था जिसमें जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था उसके बावजूद भी कोई भी कार्यवाही नहीं की गई क्योंकि लेखपालों की मिलीभगत के कारण किसानों का शोषण किया जा रहा है इसको किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा 10 दिन के अंदर कार्यवाही ना होने पर की जाएगी वहां पंचायत जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष सुनील लोधी सूबेदार विजेंद्र सिंह प्रदेश महासचिव अरुण कुमार मीडिया प्रभारी आशुतोष शर्मा कालीचरण शर्मा, रिंकू चौधरी ,अफसर, गुड्डू लोधी, गुलबीर सिंह सैकड़ों कार्यकर्ता व किसान मौजूद रहे।