हिन्दू राष्ट्र बनकर रहेगा भारत- प्रबोधानंद गिरि

सुरेन्द्र सिंह भाटी बुलंदशहर@ककोड़ कस्बे में गुरुवार को महाराणा प्रताप जयंती का 9वॉ महोत्सव मनाया गया। जिसमें हरिद्वार से पधारे धर्म संसद के अध्यक्ष, श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर एवं हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानंद गिरि महाराज ने कहा कि समस्त देश का संत समाज भारत को हिन्दू राष्ट्र बनवाने को दृढ़ संकल्पित हैं।

कार्यक्रम का प्रारंभ शिवालय मंदिर पर हवन के साथ हुआ। हवन के पश्चात शोभायात्रा निकाली निकाली गई। जिसमें महामंडलेश्वर को बग्घी में बिठाकर महाराणा प्रताप और भारतमाता के चित्र के साथ बैंडबाजों और डीजे समेत शोभायात्रा का लोगों ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। बाद में झाझर रोड़ स्थित मैरिज होम में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जहां महामंडलेश्वर के साथ विधायक लक्ष्मीराज ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। महामंडलेश्वर ने कहा कि देश की आजादी के लिए महाराणा प्रताप को घास की रोटियां तक खानी पड़ी। रक्षक युवा क्षत्रियों का सास्कृतिक संगठन के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता सुनील सिंह बड़ौदा व संचालन कुशल तोमर ने किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में क्रांति बाबा, तारा सिंह, सतीश गौड, मुकेश भाटी, अनिल भाटी,संजय भाटी, सुग्रीव सोलंकी आदि का सहयोग रहा।