15 हजार इनामी लुटेरा मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच एवं विजय नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान 15 हजार इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। जो कि पिछले काफी समय से फरार चल रहा था।
एसीपी कोतवाली अंशु जैन ने बताया कि बुधवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली की विजय नगर क्षेत्र में चोरी की नीले रंग की स्कूटी से एक इनामी बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से सजवान नगर मोड़ के पास आने वाला है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एवं विजय नगर पुलिस की संयुक्त टीम को गिरफ्तारी के लिए लगाया गया।

सजवान नगर मोड पर बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस की टीम चेकिंग करने लगी। तभी उक्त स्कूटी सवार युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। जब पुलिस टीम ने पीछा किया तो स्कूटी सवार ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से शाहिद उर्फ रियाजुल पुत्र नियाज उल निवासी रोजा जलालपुर मिलक गोल चक्कर गौतमबुद्ध नगर घायल होकर गिर गया।

जिसे गिरफ्तार कर प्राथमिक उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पकड़े गए आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस, खोखा एवं घटना में प्रयुक्त चोरी की स्कूटी बरामद किया गया। आरोपी विजय नगर थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना में पिछले काफी समय से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी। आरोपी 15 हजार इनामी लुटेरा है।