एक्टिंग में वंशवाद और मूवी माफिया के अलावा यह भी है बड़ी समस्या

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए मूवी माफिया और वंशवाद के अलावा एक और समस्या है, जिससे जूझना पड़ता है। कंगना रनौत ने कहा कि यह समस्या नाइट शिफ्ट की है। एक ट्वीट में कंगना रनौत ने यह बात कही है। उन्होंने कहा कि नाइट शिफ्ट करने से उनके शरीर पर भी विपरीत असर पड़ा है। कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, ‘वंशवाद और मूवी माफिया के अलावा एक और समस्या जो एक्टर होने के तौर पर परेशान करती है, वह है नाइट शिफ्ट। जब सूरज उगता है, तब आप सोते हैं। बॉडी क्लॉक और फूड साइकल पूरी तरह बिगड़ गया है। शुरुआती कुछ रातों में मैं भूख न लगने की समस्या से परेशान थी। शरीर के सेट होने का इंतजार कर रही हूं। ट्विटर पर क्या न्यूज है?’
कंगना रनौत फिलहाल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं। यहां वह अपनी एक्शन थ्रिलर मूवी ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई कर रहे हैं। कंगना रनौत ने पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर कहा था कि यह भारतीय सिनेमा के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगी।
इस मूवी फीमेल लीड कैरेक्टर वाली है और एक एक्ट्रेस को एक्शन सीन्स में दिखाया गया है। बीते सप्ताह ही कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ मूवी रिलीज करने का ऐलान किया था। यह फिल्म 10वीं सदी की जम्मू-कश्मीर की रानी दिद्दा पर बनेगी।