जिलाधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर किया सड़क सुरक्षा माह शुभारंभ

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जनपद में सड़क सुरक्षा माह के तहत वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने एवं नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से कलेक्ट्रेट से बाइक रैली का आयोजन किया गया। बाइक रैली को जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने हरी झंडी दिखाकर नगर बुलंदशहर के मुख्य मार्गो, चौराहों, बाजारों में यातायात के नियमों के प्रति जागरूकता लाने के लिए रवाना किया।

उन्होंने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि वाहनों का संचालन करते हुए यातायात के नियमों का पालन अवश्य करें। यातायात के नियमों का पालन करने से स्वयं के जीवन के साथ साथ दूसरों का जीवन भी सुरक्षित करें। यातायात के नियमों का पालन नहीं करने से सड़क दुर्घटनाओ में होने वाली क्षति को रोकने के लिए सरकार द्वारा सड़क सुरक्षा माह का आयोजन करते हुए वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।


सड़क सुरक्षा अभियान के तहत एआरटीओ प्रवर्तन राजीव बंसल द्वारा कंट्री व्हीलस रॉयल एनफील्ड (बुलेट मोटरसाइकिल) के सहयोग से बुलंदशहर मे एक राइड का प्रोग्राम आयोजित किया गया। बाइक राइड का आयोजन करते हुए भूड़ चौराहे से अनूपशहर तक करते हुए यातायात नियमों का पालन करने के प्रति वाहन चालकों को जागरूक किया गया।