अग्निपथ योजना को वापस कराएं जाने संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन-राखी शर्मा



बुलंदशहर आज काला आम मलका पार्क में भारतीय किसान यूनियन की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष राखी शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट मीना राणा के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के लिए सौंपा ज्ञापन।


भारतीय किसान यूनियन महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष राखी शर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार ने 14 जून 2022 को अग्निपथ योजना का शुभारंभ किया है योजना के प्रति देश में प्रत्येक नागरिकों युवाओं में आक्रोश असंतुष्ट है ।

योजना के शुभारंभ में ही योजना से ऐसा प्रतीत होता है कि देश के युवाओं के भविष्य और देश की सुरक्षा के प्रति सरकार बहुत असंवेदनशील है आज अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे देश में युवा आंदोलित है आंदोलन के कुछ ही घंटों बाद कुछ परिवर्तन किए जिससे ऐसा महसूस होता है कि योजना पर गहन अध्ययन चिंतन व चर्चा नहीं की गई है।

और केंद्र सरकार किसी दबाव में जल्दबाजी में दिखाई देती है महामहिम आप देश के मुखिया हैं देश का प्रत्येक नागरिक में प्रत्येक युवा आपसे पूर्ण आशा रखता है कि आप केंद्र सरकार को युवाओं के भविष्य के साथ वह देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता न करने दें ।

भारतीय किसान यूनियन राजनीतिक टिकट आपसे अनुरोध करती है कि अग्निपथ योजना को वापस कराएं और जो करोड़ों पद विभिन्न विभागों में रिक्त हैं उन रिक्त पदों पर नियुक्तियां करवा कर युवाओं को रोजगार देने की कृपा करें इस मौके पर कुलदीप वैशाली शर्मा दिनेश विशाल पंकज शर्मा पिंटू सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।