अंतर जनपदीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जनपद में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत गुरुवार की रात में थानाध्यक्ष नरौरा मय पुलिस टीम के क्षेत्र में गश्त एवं संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग में मामूर थे कि एक अभिसूचना प्राप्त हुई कि वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य चोरी की दो अलग अलग मोटर साइकिल पर सवार होकर गुन्नौर की तरफ से नरौरा की तरफ आने वाले हैं जिनके पास अवैध असलहा भी है।

इस सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष नरौरा मय पुलिस फोर्स के गंगा बैराज पुल पर पहुंचकर सघन चैकिंग करने लगे कि थोड़ी देर बाद गुन्नौर की तरफ से दो मोटरसाइकिल आती दिखाई थी जिनको टॉर्च की रोशनी दिखाकर रुकने का इशारा किया।

नजदीक आने पर मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति पुलिस को चैकिंग करते देख मोटर साइकिलों को पीछे मोडकर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर दोनों मोटरसाइकिल सवार बलबीर पुत्र ओमपाल निवासी जयदासपुर थाना रजपुरा जनपद सम्भल।राकेश पुत्र राधेश्याम निवासी तुमरिया घाट थाना रजपुरा जनपद सम्भल।मुकेश पुत्र कुवंरपाल निवासी न्यौरा थाना रजपुरा जनपद सम्भल को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ पर बताया कि हमने अपने एक साथी मुकेश पुत्र कुंवरपाल निवासी न्यौरा थाना रजपुरा जनपद संभल के साथ मिलकर कई स्थानों नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली, अलीगढ़, बुलंदशहर से मोटरसाइकिल चोरी की है तथा चोरी की गई मोटरसाइकिलो को हम लोगों ने नरौरा नई बस्ती बंबा किनारे जाने वाले रास्ते पर बने खंडहर में छिपा रखी हैं जिनकी निगरानी हमारा साथी मुकेश कर रहा है।

इस सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल अभियुक्तों द्वारा बताए अनुसार स्थान पर पहुंचकर अभियुक्त मुकेश को भी गिरफ्तार करते हुए चोरी की अन्य 11मोटरसाइकिलों को भी बरामद किया गया।