OYO होटल का एसपी देहात, सीओ, कोतवाल, ने किया निरीक्षण

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर शिकारपुर : मेरठ-बदायूं हाईवे पर व्रिसडम स्कूल के निकट OYO होटल चल रहा था अचानक पहुंचे बुलन्दशहर एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया, शिकारपुर सीओ विकास प्रताप चौहान, शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने OYO होटल का बारिकी से निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान OYO होटल में भारी अनियमितताएं पाई गई शिकारपुर सीओ विकास प्रताप चौहान, ने बताया कि OYO होटल का बुलन्दशहर एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया।

सीओ विकास प्रताप चौहान, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, द्वारा OYO होटल का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान होटल में भारी अनियमितताएं पाई गई और मौके पर OYO होटल का मालिक OYO होटल की परमिशन ना दिखा सका व अग्निशमन सम्बन्धित कोई भी किसी प्रकार का उपकरण OYO होटल में नही दिखाई दिया।

OYO होटल में आपत्तिजनक वस्तु भी मिली जिसको लेकर एसपी देहात, सीओ विकास प्रताप चौहान, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने जताई नाराजगी ।

होटल में आने जाने वालों का लेखा-जोखा ना मिलने पर सीओ, कोतवाल, हुए नाराज खबर लिखे जाने तक OYO होटल के मालिक से पूछताछ व होटल की जांच पड़ताल जारी है नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है कि शिकारपुर पुलिस ने होटल में छपा मरा और होटल पर कार्रवाई होगी ।