अवैध संबंधों के विरोधी युवक की चाकू से गोदकर निर्गम हत्या

मृतक की भतीजी से थे आरोपी के अवैध संबंध

आरोपी ने घर बुलाकर सरेराह चाकू से गोदा शरीर

IN8@ बुलन्दशहर: बुगरासी(उधम सिंह) कस्बे में बीती रात्रि अवैध संबंधों का विरोध करने पर एक युवक को घर से फोन पर बुलाकर सरेआम बीच सडक पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपी घटना को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गया। मृतक के भाई ने नामजद आरोपी के खिलाफ भाई की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने रात्रि में ही शव को अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित करने पर शव पीएम को भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

नरसैना थाना की रिपोर्टिंग चौकी बुगरासी के मौहल्ला मंगलवाला निवासी 40 वर्षीय रफीक पुत्र हकीम बीती रात्रि घर पर खाना खा रहा था। परिजनों के अनुसार उसके पास फोन आने पर वह घर से बाहर चला गया। उसके बाद रात्रि करीब 9 बजे नगर पंचायत कार्यलय व दूरभाष केन्द्र स्थित मार्ग पर लहू-लुहान अवस्था में पडा होने की सूचना पर परिजनों सहित कस्बे में सनसनी फैल गयी। घटनास्थल पर पहुंची चौकी पुलिस ने घायल रफीक को गंभीर अवस्था में स्याना के सीएएचसी पर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने बताया कि मृतक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किये गये है। रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे परिजनों में युवक की मौंत से कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिये भेज दिया। मृतक के भाई हनीफ़ ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अपने दोस्त के फोन पर घर से निकला रफीक दौलतपुर स्टैंड स्थित एक दुकान से उसके साथ चाय पीकर घर लौट रहा था। तभी नामजद आरोपी ने अपने घर के सामने दूरभाष कार्यालय के निकट चाकू से हमला कर हत्या कर दी। खबर लिखे जाने तक शव घर नही पहुंच सका था। उधर मामले की तह तक पहुंचने के लिये स्थानीय पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

”मृतक रफीक की भतीजी से आरोपी के अवैध संबंध थे, जिसका मृतक विरोध करता था। इसी बात को लेकर आरोपी ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी रईस आज़म पुत्र महमूद अंसारी को गिरफ्तार कर उससे आला-ए-कत्ल चाकू भी बरामद कर लिया है।
एसएसपी संतोष कुमार सिंह।”