एक और कोरोना पाॅजिटिस केस मिला, जिले में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 9

दीपक वर्मा@ शामली। जिले में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार को जिला प्रशासन को मिली जांच रिपोर्ट में क्वारंटीन किए गए एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उसके संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 9 हो गयी है।
जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढते जा रहे हैं, हालांकि इनमें कुछ मरीज ठीक भी हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद कोरोना पाॅजिटिव केस मिल रहे हैं। शनिवार को जिला प्रशासन को मिली जांच रिपोर्ट में पहले से ही क्वारंटीन किए गए एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव मिली। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा संक्रमित को उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं उसके संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है। दूसरी ओर जिले में कोरोना पाॅजिटिव केसों की संख्या अब 9 गयी है

शनिवार को मिली जांच रिपोर्ट में एक व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव आया है। यह व्यक्ति पहले से ही क्वारंटीन था और गाजियाबाद में काम करता है। शनिवार को दो लोगों की रिपोर्ट निगेटिव मिली है जिन्हें अस्पताल से घर भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। जिले में कोरोना के केस 42 हैं जिनमें से संक्रमितों की संख्या 9 है।