पंचायत समिति नगीना की चेयरपर्सन ताहिरा अजमत ने वार्ड नंबर 12 से बजाया चुनावी बिगुल

आस मोहम्मद@ नूंह। भाजपा नेत्री व नगीना पंचायत समिति की चेयरपर्सन ताहिरा अजमत ने अपना जन जागरण अभियान शुरू कर दिया है। ताहिरा अजमत ने जिला परिषद नूह के वार्ड नंबर 12 से अपनी ताल ठोकते हुए अपना जनसंपर्क अभियान शुरू करते हुए लोगों से इस मुहिम में तेजी से जुट जाने के लिए बोल दिया है ।

ताहिरा अजमत ने अपने वार्ड के सभी गांवों के मौजिज लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह उन्होंने पंचायत समिति की चेयरपर्सन रहते हुए लगातार सबका साथ सबका विकास नारे को लेकर विकास करने में लगी हुई है। उसी तरह जिला पार्षद बनकर लोगों की सभी समस्याओं का समाधान कराने का काम करेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के आशीर्वाद से उन्होंने पिछले साढ़े चार सालों में जो विकास कार्य कराए हैं। आज उन विकास कार्यो की बदौलत लोगों को गांव में काफी लाभ मिला है ।

ताहिरा अजमत ने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने जिस उम्मीद के सहारे उन्हें पंचायत समिति की सदस्य चुनकर और सभी पंचायत समिति के सदस्यों ने उन्हें चेयरपर्सन चुनकर जो उम्मीद और उन पर भरोसा जताया था ,वह उन लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर कर सबको साथ लेकर विकास की राशि को एक समान बांटकर सभी गांव में विकास कराने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि उनका मकसद जिला पार्षद बनना ही नहीं बल्कि वह मेवात की जिला प्रमुख बनकर पूरे मेवात का चौतरफा विकास करेंगी। ताहिरा अजमत ने कहा कि आज क्षेत्र के लोगों का जिस तरह उन्हें सहयोग और समर्थन मिल रहा है उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि वह भारी मतों से जिला पार्षद पद का चुनाव जीतकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत सिंह के आशीर्वाद से नूंह जिले की जिला प्रमुख बनेंगी। उन्होंने कहा कि मेवात की महिलाएं अब किसी क्षेत्र में पीछे नहीं है आज मेवात की महिलाएं डॉक्टर, जज, वकील, प्रोफेसर और बड़ी-बड़ी नौकरियों में अपना स्थान ग्रहण कर मेवात का नाम रोशन कर रही हैं।

ताहिरा अजमत ने कहा कि मैं जल्द ही वार्ड के सभी गांव के लोगों की एक बैठक करने जा रही हैं। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाकर उन्हें उनकी जिम्मेवारी सौंपी जाएगी। उन्होंने कहा कि यह उनका अपना चुनाव नहीं है बल्कि जनता का अपना चुनाव है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को किसी भी समस्या के लिए अपने घर के दरवाजे 24 घंटा खुले हुए हैं। किसी भी भाई बहन को कोई समस्या है तो वह उनसे आकर मिलकर उनका समाधान करा सकते हैं। आज प्रदेश की मनोहर सरकार में सबका साथ और सबका विकास के नारे को लेकर एक समान विकास कार्य हो रहे हैं । ताहिरा अजमत ने कहा कि जिस तरह लोगों का प्यार और समर्थन मिल रहा है, वह हमेशा इसकी आभारी रहेंगी और हमेशा लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरती रहेेंगी।