केन्द्र प्रभारी पर मृतक के पिता से बयान बदलवाने का आरोप


सुरेन्द्र भाटी@बुलंदशहर बुलंदशहर के कोतवाली ककोड़ में अपंजीकृत चिकित्सक के उपचार से किशोर की मौत होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को चिकित्सक का क्लीनिक सील कर दिया।

वहीं मृतक किशोर के पिता ने वैर पीएचसी प्रभारी पर बयान बदलवाने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की है। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस पर भी कार्रवाई न करने की बात कही है। रमानी बुर्ज निवासी सुरेश चंद पुत्र इन्दपाल सिंह ने बताया कि 28 अगस्त को उसके चौदह वर्षीय बेटे प्रिंस की तबियत खराब होने पर चांगौली मोड़ स्थित अपंजीकृत चिकित्सक के उपचार के चलते गलत दवाइयां और इंजेक्शन देने पर तीन सितंबर को मौत हो गई।

मामले की शिकायत स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन से की गयीं। गुरुवार को बुलंदशहर जिला अस्पताल प्रशासन ने चिकित्सक के क्लीनिक को सील कर दिया। मृतक के पिता ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल की वीडियो मे वैर पीएचसी प्रभारी पर कंमपाउर भेजकर बयान बदलवाने और कोतवाली पुलिस पर तहरीर देने के बावजूद कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

मामले को लेकर वैर पीएचसी प्रभारी डॉ अनुराग सिंह ने आरोपों को बेवुनियाद बताया। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम भवन सिंह ने स्वास्थ्य विभाग की लिखित अनुमति मिलने के बाद कार्रवाई की बात कही।