खेतों में जब तक गन्ना कब तक चलता रहेगा मिल-कैबिनेट मंत्री

संवाददाता@ थानाभवन। थानाभवन में स्थित अपने कैंप कार्यालय पर बैठक लेकर कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने गन्ना स्वच्छ पानी आदि को लेकर दिशा निर्देश दिए। जिला गन्ना अधिकारी शामली, चीनी मिल शामली व थानाभवन के अधिकारियों के साथ बैठक कर गन्ना भुगतान की गति में तेजी लाने, सोशल डिस्टेनसिंग, केनयार्ड व पीने के लिये स्वच्छ जल, जब तक किसान के खेत मे आखरी गन्ना खड़ा है तब तक चीनी मिल चलाने हेतु निर्देशित किया।
थाना भवन के सीएचसी के सामने स्थित कैंप कार्यालय पर कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने डीएम जसजीत कौर एसएसपी सीडीओ शंभू नाथ तिवारी जिला गन्ना अधिकारी विजय बहादुर सिंह जिला डूडा अधिकारी प्रदीप कांत एक्सइ इन जवाहर सिंह आदि के साथ बैठक की बैठक में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने चीनी मिल शामली के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह कल से मिल गेट सहित इंडेंट में 20 प्रतिशत किसानों के खड़े गन्ने के सर्वे (अतिरिक्त बढ़ोतरी के सट्टे) की पर्चियां भी जारी करने के निर्देश दिए।
अर्थात 80रू20 के अनुपात में कल से किसानों को पर्चियां जारी होंगी। 80 प्रतिशत मतलब किसानों का मूल बेसिक सट्टा, 20 प्रतिशत बेसिक सट्टे से अधिक खड़े गन्ने की पर्चियां। उन्होंने जनपद में स्वच्छ जल वृक्षारोपण स्वच्छता सोशल डिस्टेंसिंग आदि को लेकर अधिकारियों से मंत्रणा की इसके अलावा डूडा विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों मैं गति देने के भी निर्देश दिए।