गन्दा नाला टूटा ,खान में 17 ट्रक डूबे

IN8@घरौंडा…मुंडी गढ़ी गांव के पास बहलोलपुर में गंदा नाला टूटने से रेत की खान में खड़े 17 ट्रक डूब गए। दिन भर की मशक्कत के बाद तुमको को पानी से उन्हें निकाला जा सका। रेत खान संचालकों के अनुसार किसी शरारती तत्वों द्वारा रात के समय गंदे नाले को तोडा गया है,जिससे रेत की खान में खड़े 17 ट्रंक पानी में डूब गए। बिजली का खंबा टेढ़ा हो गया और तार टूट गए। गनीमत रही कि संचालकों ने मौके को संभालते हुए पावर हाउस जाकर लाइन बंद करवा दी,अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था व बड़े पैमाने पर जानमाल का नुकसान हो सकता था। ट्रक ड्राइवरों के अनुसार अचानक रात के समय आए पानी से वो घबरा गये। उन्हें समझ ही नहीं आया कि क्या हो रहा है।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है घटना के समय दिन में पुलिस प्रशासन के अलावा अन्य प्रशासनिक अधिकारी दिखाई नहीं दिए।
जय जमना जी फर्म में बतौर इंचार्ज कर्मबीर राणा बताया कि बहलोलपुर रकबे में माइनिंग का कार्य चल रहा था सांय के करीब सात बजे हमने माइनिंग का कार्य बन्द कर दिया था सभी कर्मचारी अपने घर चल गए। रात को करीब दो बजे किसी शरारती तत्वों ने गन्दे नाले का पानी रेत की खान में तोड़ दिया जिसकी वजह से हमारा लाखों रूपये का नुक्सान हो गया, इसकी सूचना घरौंडा पुलिस दी।