गोलियों की बौछारों के बीच पिता ने बच्चें को सुरक्षित बचा लिया, पिता शहीद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादी लगातार आम नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं। बुधवार सुबह आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें दो जवान शहीद हो गए जबकि एक आम नागरिक की भी मौत हो गई। इन सबके बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। इस तस्वीर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आर्मी या सुरक्षाबल घाटी के नागरिकों की सुरक्षा को लेकर भी उतने ही चिंतित रहते हैं जितना की आम नागरिक की।

पिता के शव पर बैठकर खेल रहा था बच्चा

वायरल हो रही तस्वीर मुठभेड़ स्थल की बताई जा रही है जहां गोलियों की बौछारों के बीच सुरक्षाकर्मियों ने एक बच्चें को सुरक्षित बचा लिया और उसे सुरक्षित स्थान पर ले गए।

3 साल के इस बच्चे के पिता को आतंकियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद यह मासूम अपने पिता के शव पर बैठकर खेलने लगा। शायद उसे भी नहीं पता था कि उसके पिता को कायर आतंकियों ने मौत की नींद सुला दिया है।

जवान ने किया रेस्क्यू

बाद में गोलियों की बौछार के बीच किसी तरह आर्मी का एक जवान वहां पहुंचा और उसने बच्चे को रेसक्यू कर लिया। जवान इस फोटो में बच्चे से बात करते हुए नजर आ रहा है और बच्चे के हाथ में एक बिस्किट का पैकेट है। बच्चे की मासूमियत की यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है और लोग जवान की तारीफ कर रहे हैं।