शामली आसपास: घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

संवाददाता@ कैराना। घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपने घर से बाहर गया हुआ था। घर पर उसकी 15 वर्षीय पुत्री थी। आरोप है कि तभी गांव का ही एक युवक उसके घर के अंदर घुस आया तथा उसकी पुत्री के साथ में जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गया। जब वह अपने घर पहुंचा, तो पुत्री ने घटना से अवगत कराया। मामले में पुलिस ने जुनैद के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

सड़क दुर्घटना में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत
संवाददाता@ कांधला। तीन दिन पूर्व कस्बा निवासी महिला चलती बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। घायल महिला की मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने गमगीन माहौल में मृतक महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।
कस्बे के मोहल्ला रायजादगान निवासी 56 वर्षीय महिला सरोज पत्नी नरेश दिन पूर्व अपने पुत्र विक्की के साथ बाइक पर सवार होकर पानीपत से वापस अपने घर लौट रहीं थी। इसी बीच कैराना कोतवाली के गांव पंजीठ के निकट महिला चलती बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। परिजनों ने महिला को मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर सोमवार को महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने गमगीन माहौल में मृतक महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं दूसरी और क्षेत्र के गांव जसाला निवासी 28 वर्षीय युवक पंकज पुत्र खडक सिंह रविवार की शाम को अपनी बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से शामली जा रहा था। जैसे हीं युवक गांव खंद्रावली के निकट पहुंचा तो बाइक अनियंत्रित होकर भैंसा बुग्गी से टकरा गई। बाइक के भैंसा बुग्गी से टकराने से युवक की मौके पर हीं दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

बुच्चाखेड़ी से 10 लोगों के लिए सैंपल
संवाददाता@ कैराना। स्वास्थ्य विभाग ने गांव बुच्चाखेड़ी से कोरोना की जांच हेतु दस लोगों के रैंडम सैंपल लिए हैं। उन्हें होम क्वॉरेंटाइन भी कर दिया गया है। कोरोना की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से रैंडम सैंपलिंग अभियान चलाया जा रहा है। कैराना ब्लॉक क्षेत्र में इसके लिए नोडल अधिकारी के रूप में अतुल गर्ग को नियुक्त किया गया है। सोमवार को नोडल अधिकारी अतुल गर्ग के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव बुच्चाखेड़ी में पहुंची। जहां पर टीम द्वारा दस लोगों की कोरोनाा की जांच हेतु रैंडम सैंपल लिए गए। नोडल अधिकारी ने बताया कि सैंपल लेने के बाद उपरोक्त लोगों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है, जिन्हें सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही इनकी जांच रिपोर्ट आ जाएगी। टीम में डॉ. मीनाक्षी, जरीफ अहमद व राजीव कुमार मौजूद रहे।